स्निपर विदेशी मुद्रा की समीक्षा


स्निपर फॉरेक्स की समीक्षा 8211 गैरी पावकोविच स्निपर फॉरेक्स की समीक्षा 8211 गैरी पावकोविच प्रकाशक: कोई भी निर्दिष्ट लागत: नि: शुल्क परीक्षण, फिर 97 8211 297 (नीचे देखें) समीक्षा दिनांक: अगस्त-सितम्बर 2009 गैरी पावकोविच की वेबसाइट स्निपर फॉरेक्स पर यह क्या कहता है 8220 औस को एक सटीक एल्गोरिथ्म सटीक प्रवेश और निकास अंक 8221 प्रदान करें और कस्टम डिज़ाइन किए गए संकेतकों को समायोजित करने के लिए मेटा ट्रेडर 4 (MT4) की आवश्यकता होती है। गैरी, साइट पर खुद पर कुछ बैकग्राउंड प्रदान करता है, 820 9 8220 के अनुभवी व्यापारी, हार्ड स्कॉल्स 8221 के स्कूल से 8220 लेर्न और अब 8220 आपको अपने कड़ी मेहनत से काम करने का अवसर प्रदान करता है 8221 उन्होंने 8220 के पास सभी पाठ्यक्रमों को हासिल किया है, सभी सिस्टम खरीदे हैं, डेमो के बाद रहते हैं, कुछ खातों को मिटा दिया है और विज्ञापन nauseam8221 का प्रयोग किया है। सिस्टम बेची जा रही है क्योंकि 8220 के दशक में मुझे विदेशी मुद्रा बाजार में अनुभव हासिल करने में काफी समय लगा है, और अधिक महत्वपूर्ण रूप से एक छोटे से भाग्य 8221 की लागत आई है। तो, 8220, अगर मैं सफल ट्रेडर्स बनने में दूसरों की सहायता कर थोड़ा लाभ कमा सकता हूं, तो क्यों नहीं 8221 स्निपर फॉरेक्स आपको बताता है कि 8220 के एरोक्स आपको बताएंगे कि कब खरीदें और कब 8212 में खुद को साकार करने के लिए 8221 और 8220 ओवर पिछले 5 सालों में बेच दिया जाए तो यह बेहद सटीक साबित हुआ है विशेष रूप से, जब सबसे अच्छा समय सीमा, मुद्रा और दिन 8221 के समय से संबद्ध ऐतिहासिक रूप से प्रणाली में हारने वालों की तुलना में अधिक विजेता (2: 1) और विजेता हारने वालों की तुलना में लगभग 3 गुना बड़ा (हमारे चुने हुए समय सीमा और मुद्रा 8221 पर 8220) हैं। एक वीडियो और चार्ट का उदाहरण दिखाता है कि संकेतक कैसे देखें कुछ परिणाम और प्रशंसापत्र मुख्य पृष्ठ का शेष हिस्सा बनाते हैं, वास्तविक तथ्य में केवल एक पृष्ठ है जो अतीत की 3 साल या उससे ज़्यादा अवांछित प्रशंसापत्रों की बेहद प्रभावशाली सूची के लिए समर्पित है। सिस्टम ऑन-लाइन फॉर्म को भरने से 7 दिनों के लिए डेमो के रूप में उपलब्ध है, ऑफ़र खरीदने से पहले एक तरह का प्रयास करें। इसके साथ पूर्ण ईमेल समर्थन आता है (सिस्टम के लिए भुगतान करने वाले लोगों के समान) जो गैरी जितनी जल्दी हो सके जवाब देने का प्रयास करेंगे। गैरी 8220 एक पूर्णकालिक व्यापारी है, जीएमटी काम कर रहा है, और मैं आपको सलाह देने में समय बिताना बहुत खुश होगा, क्योंकि मेरे व्यापार अनुसूची अनुमति देता है 8221 डेमो सिस्टम (लाइव सिस्टम का पूर्ण संस्करण) 24-28 घंटों के भीतर भेजा जाएगा। परिणाम एक ग्राफ के रूप में दिखाए जाते हैं, जो 2004 के बाद से 1 घंटे के चार्ट पर GBPUSD के लिए मासिक प्रदर्शन दिखा रहा है। (हमने गैरी को अंतर्निहित ट्रेडों के ब्रेक-डाउन के लिए भी पूछा और ये बिना कोई प्रश्न दिए गए थे)। अक्सर पूछे जाने वाले प्रश्न 8217 के पृष्ठ प्रणाली के संबंध में काफी सारे सवालों के जवाब देते हैं, नोट के कुछ योग्य हैं 8220 सिस्टम्स शुरुआती के लिए हैं, साथ ही 8221 अनुभव वाले लोगों के लिए, 8220 में आपके पास मेरा व्यक्तिगत संपर्क विवरण होगा और मैं किसी भी व्यापार से संबंधित मेरे व्यापार अनुसूची के रूप में क्वेरी की अनुमति देता है मैं आमतौर पर कुछ घंटों 8221 के भीतर जवाब देता है, 8220 सिस्टम को GBPUSD के लिए डिज़ाइन किया गया है, विशेष रूप से 1 घंटा चार्ट 8221 और 8220 आडियो और ईमेल अलर्ट अब जोड़ा गया है 8221 7 दिन के नि: शुल्क परीक्षण के बाद, गैर-पुनरावर्ती लाइसेंस के लिए एक महीने का लाइसेंस या 297 के लिए खरीद 97 है। कृपया ध्यान दें: यदि आप खरीद पेज पर क्लिक करते हैं और इसे पूरी तरह से लोड करते हैं और अपने ब्राउज़र को बंद करने के लिए एक्स पर क्लिक करें तो पॉप-अप आपको 1 9 7 के लिए गैर-आवर्ती लाइसेंस प्रदान करने के लिए दिखाई देगा (कितनी देर तक यह बोली वहाँ होगी कोई पता नहीं, लेकिन निश्चित रूप से, एक उल्लेख के योग्य)। सामग्री स्निपर फॉरेक्स डिलिवरेबल हैं, एक (9 पृष्ठ) सेट अप गाइड और मेटा ट्रेडर 4 (एमटी 4) के लिए 5 कस्टम संकेतक हैं। सेट अप गाइड के पहले कुछ पेज कस्टम निर्देशकों को समायोजित करने के लिए अपने एमटी 4 प्लेटफॉर्म को सेट करने के बारे में स्पष्ट निर्देश प्रदान करते हैं। सेटअप को उन लोगों को MT4 के कुछ अनुभव के साथ लेना चाहिए जिनमें लगभग 2 मिनट और 10 मिनट से भी कम समय के बिना। इसके अतिरिक्त, उपयोगी ईमेल अलर्ट फ़ंक्शन की स्थापना के बारे में निर्देश है जो कि एक सीधी आगे की प्रक्रिया भी है। मैनुअल का शेष भाग प्रविष्टि, स्टॉप एंड एग्जिट नियमों के साथ-साथ यह सिफारिश करता है कि सिस्टम का उपयोग 1 9 00 और 22:00 (यूके स्थानीय समय) के बीच 1 घंटे के चार्ट पर GBPUSD के व्यापार के लिए किया जाता है। प्रवेश, रोकें और निकास नियम, जो मूल रूप से कस्टम संकेतकों पर निर्भर होते हैं: दो हिस्टोग्राम तीन चलती औसत प्रकार लाइनें (मूल्य चार्ट पर) एक प्रविष्टि (तीर) सूचक एक स्टॉप स्तर सूचक संक्षेप करने के लिए, सेट अप गाइड ठीक है लिखित और सेट पर एक काफी स्पष्ट (एमटी 4 और ईमेल अलर्ट की) पत्तियों और दृष्टिकोण ऊपर उल्लेखित मेटा ट्रेडर 4 (एमटी 4) में इस सिस्टम की स्थापना प्रणाली आसान है और इसमें बिल्कुल भी समय नहीं लेना चाहिए, खासकर प्लेटफ़ॉर्म से परिचित लोगों के लिए। संकेतक प्रवेश, स्टॉप और निकलें 95 यांत्रिक कुछ शर्तों को ध्यान में रखा जाना चाहिए जो विवेक के लिए अनुमति देते हैं। इनमें शामिल है जब समाचार समाप्त हो जाते हैं, जब एक whipsawed होता है और फिर से प्रविष्टि संभव हो जाती है, तो रात भर में विशेष रूप से बड़ी मोमबत्तियों के बाद प्रवेश के बाद प्रवेश होता है। जैसे कि यह सिफारिश की गई थी कि सिस्टम GBPUSD 1 घंटे चार्ट और डिफ़ॉल्ट कस्टम संकेतक अकेले ही छोड़ दिए जाएंगे, इसलिए हमने जो फैसला किया कुछ ट्रेड मैनेजमेंट ऑप्शंस भी हैं, अलग-अलग कारोबार कर रहे हैं, स्टैगरेज एक्जिट, इत्यादि। हमने सीधा आगे की तरफ चुना है कि पूरे पोजीशन रन होने तक बाहर निकलें मानदंड मिले विकल्प तक। इस समीक्षा में हमारी प्रमुख चिंता यह थी कि हमें 06:00 22:00 (यूके स्थानीय समय) का व्यापार करना होगा, वास्तव में हम यह निश्चित नहीं थे कि हम उस समय का चार्ट देख रहे होंगे, चाहे कितना अच्छा या बुरा न हो प्रणाली। हमने 2 रुपए प्रति व्यापार धन प्रबंधन दृष्टिकोण लागू करने का निर्णय लिया है। यह काम कर सकता है यह एक ऐसी प्रणाली है जो वास्तव में वापस नहीं हो सकती क्योंकि प्रविष्टि तब होती है जब सभी शर्तों को पूरा किया जाता है यह ध्यान रखना महत्वपूर्ण है कि सभी संकेतक दिन के किसी भी समय नीले (लंबे समय तक), उदाहरण के लिए, इंट्रा-मोमबत्ती, चालू कर सकते हैं। हम इस प्रणाली को 06:00 22:00 (यूके स्थानीय समय) से कारोबार करते थे, उस दिन हम उस समय की अवधि के आसपास थे, जिस दिन हम थे हम उस समय का कारोबार करते थे जब हम चारों ओर थे। हम ऐसा करने में सक्षम थे, इसका कारण यह है कि सिस्टम काम करता है, इसमें बहुत कम स्क्रीन समय शामिल होता है। एमटी 4 से ईमेल और श्रव्य अलर्ट चेतावनी देते हैं कि जब कोई व्यापार आसन्न है और एक व्यापारिक कार्रवाई शुरू होने पर एक पुष्टिकरण चेतावनी जारी की जाती है। लेकिन, यह ध्यान दिया जाना चाहिए कि पुष्टिकरण चेतावनी का हमेशा मतलब नहीं होता कि कोई व्यापार शुरू हो गया है, कभी-कभी ऐसा होता है, कभी-कभी ऐसा नहीं होता। अभी भी अंतिम जांच की जा रही है, पहले यह सुनिश्चित करने के लिए कि दोनों हिस्टोग्राम लाइन अप करते हैं और सहमत होते हैं (कभी-कभी यह सीधे होता है, कभी-कभी नहीं)। दूसरे, पहले बताए गए अन्य कारकों को ध्यान में रखा जाना है, उदा। समाचार, मोमबत्ती आकार, आदि। हालांकि, हालांकि अलर्ट बहुत उपयोगी होते हैं, ऐसे समय होते हैं जहां आपको सटीक निष्पादन के लिए अभी भी इंतजार करना पड़ता है। इन अवसरों पर, यह आमतौर पर दो चीजों में से एक होने तक प्रतीक्षा करने के लिए बहुत लंबा नहीं है, सब कुछ लाइनें (और आप ट्रेड लेते हैं) या, संकेत अस्वीकृत (और आप अगली चेतावनी की प्रतीक्षा करते हैं)। इस दृष्टिकोण का मतलब है कि आपको अपने एमटी 4 सत्र या आपके ईमेल के अधिकांश दिनों के पास होना चाहिए, लेकिन इसका यह मतलब नहीं है कि आप अपनी स्क्रीन (चार्ट देख) से जुड़े हैं। हमारा ठेठ दृष्टिकोण सिर्फ यह दिन के दौरान पृष्ठभूमि में चल रहा था। इसलिए, रात भर की स्थिति की जांच के बाद (एक व्यापार था और इस तरह एक संभावित प्रविष्टि) हर सुबह, स्क्रीन समय कम था संकेतक स्पष्ट हैं और अलर्ट (एमटी 4 स्क्रीन पर और ईमेल द्वारा) एंट्री काफी सीधे आगे हैं। स्टॉप लेवल को एक संकेतक द्वारा भी परिभाषित किया जाता है (दुर्लभ अवसरों में पिछले हाइलाव का उपयोग किया जाता है) और बाहर निकलें मुख्य रूप से बंद होने या रोकें संकेत पर निर्भर करता है, फिर से, काफी सीधे और मैकेनिकल। जब एक व्यापार में, एक पिछला स्टॉप के रूप में कार्यरत है, तो उसे एक घंटे के आधार पर समायोजित करने के लिए आसपास होना पड़ता है। इसलिए, हालांकि कोई बड़ी कठिनाई नहीं है, इसका मतलब यह है कि सिस्टम अभी भी उन दिनों के लिए अनुकूल है जो (और स्क्रीन के पास) अधिकांश दिन हैं हमें उस मुद्दे से उबरना पड़ेगा जो ट्रेडों के साथ क्या करें जो खुले खुले थे, रात भर में (जब हमें सोने की जरूरत होती है)। हमने वर्तमान रोक स्तर के आधार पर एक अनुगामी रोक लगाने का निर्णय लिया और यह काफी अच्छी तरह से काम किया। इस प्रकार, यदि हम कम थे और वर्तमान मूल्य 15435 था और स्टॉप 15496 था, तो हम 61 पिप ट्रेलिंग स्टॉप पर काम करेंगे। अगस्त के दौरान 131 पिप्स के मुनाफे में 13 ट्रेडों थे और सितंबर में, 685 पीप के लाभ वाले 17 ट्रेडों थे। ये स्निपर फॉरेक्स वेबसाइट पर प्रकाशित के समान परिणाम नहीं हैं। वास्तव में हमने अगस्त में प्रकाशित परिणामों और सितंबर में प्रकाशित परिणामों की तुलना में बहुत कुछ हासिल किया है। जीत अनुपात आदि के संदर्भ में हमने कुछ जल्दी रकम की थी। विज्ञापित 2: 1 विजेताओं को हारे हुए अनुपात के बजाय हम 1: 1 निशान के आसपास वास्तव में अधिक थे। हमारे विजेताओं को हारे हुए से 3 गुना बड़ा होने की बजाय हम 90:60 क्षेत्र में अधिक थे, इसलिए 1.5 गुना बड़ा। शायद ये आँकड़ों में सुधार होगा जैसे हम प्रगति करते हैं, हालांकि समय बताता है, भले ही हम इन स्तरों को बनाए रखते हैं, हम वर्तमान में बहुत खुश होंगे। यह प्रणाली उन लोगों की तुलना में थोड़ा अधिक समय लगता है जो हम आम तौर पर व्यापार के लिए चुनते हैं लेकिन उन लोगों के लिए जो ज्यादातर दिन स्क्रीन पर या आसपास हैं, ऐसा कोई ऐसा मुद्दा नहीं है। हमने उसे एक प्रकार की पृष्ठभूमि प्रक्रिया के रूप में भाग लिया और केवल अलर्ट पर प्रतिक्रिया दी और इसमें कोई भी समस्या नहीं थी। समर्थन ठीक था। आम तौर पर, गैरी ने 24 घंटों के भीतर और अधिक 48 घंटों के भीतर अक्सर अधिकतर पत्राचार का जवाब दिया। जब जवाब आए, तो वे आम तौर पर बिंदु और उपयोगी होते थे PRO8217s लाभदायक और 95 यांत्रिक आराम से, नहीं, जहां पर हम उम्मीद करते हैं और लगभग पृष्ठभूमि प्रक्रिया के रूप में चला सकते हैं। CON8217s पुष्टि की चेतावनी अभी भी, कई बार प्रवेश करने से पहले कुछ अतिरिक्त प्रयास की आवश्यकता होती है। रात भर ट्रिगर करने वाले कुछ ट्रेडों को याद किया जाता है (लेकिन इनमें से बहुत कम हैं क्योंकि यह आमतौर पर GBPUSD के लिए एक शांत अवधि है)। रात के अंत में व्यापार के लिए ट्रेलिंग के साथ विश्वास किया जाना चाहिए क्या बहुत सारी उपस्थिति की आवश्यकता होती है, जरूरी नहीं कि स्क्रीन का समय, लेकिन आपको अलर्ट सुनने और उन पर कार्य करने के लिए आसपास होना पड़ता है। याद रखें, आपकी टिप्पणियां महत्वपूर्ण हैं 8211 यदि आपने इस प्रणाली का इस्तेमाल किया है या तय किया है, तो कृपया अपने निष्कर्षों को वापस रिपोर्ट करके समुदाय में योगदान करें। अनुलग्नक: संलग्न फ़ाइलों को देखने के लिए आपको लॉग इन करना होगा। सदस्य इस तरह थ्रेडों को पोस्ट और सब्सक्राइब कर सकते हैं। एक साफ्टवेयर की समीक्षा करें साइट पर जाएँ प्रिय प्रिय व्यापारी: मुझे स्निपर फॉरेक्स से एक उत्तर मिला है और हमने नई स्थिति को सुधारा है। यदि आप ध्यान देते हैं, तो मेरा दाखिल सिस्टम के खिलाफ नये मालिकों के खिलाफ नहीं था हमने अंत में स्थिति को सुधारा है और मुझे मुफ्त में मेरी नई फाइल भेजने के लिए बहुत अच्छा लगा। मुझे लगता है कि वे वास्तव में अच्छे लोग हैं और त्रुटि ठीक से नजर रखी जा रही ईमेल के कारण नहीं थी। मैं आभारी हूं कि हमने इस स्थिति को सुधारा है और मैं निश्चित रूप से इस प्रणाली की सिफारिश करता हूं। शुभकामनाएं, नासिर एफ। 2014-04-04 1 स्टार प्रिय सहयोगी व्यापारियों, मुख्य उद्देश्य और इस समीक्षा का सारांश है: ग़रीब ग्राहक सेवा और जीवन भर की सेवा का अनुमोदन नहीं है जो कि खरीदे जाने पर दिया गया है। मेरी कहानी इस प्रकार है: मैंने स्निपर फॉरेक्स सिस्टम को बहुत समय पहले खरीदा था जब श्री गैरी पावकोविच सिस्टम के मालिक थे। जब मैंने सिस्टम खरीदा, तो मुझे आजीवन अद्यतन, आदि मिलेंगे और केवल एक और तरह का भुगतान मुझे करना होगा, अगर मैं अपने सिस्टम में खाता बदलना चाहता हूं तो 25 है। श्री गैरी ने ग्राहक सहायता का उच्चतम स्तर संभव बना दिया और मुझे यकीन न हो कि उनके साथ क्या हुआ क्योंकि अब वे सिस्टम के मालिक नहीं हैं .. अब ऐसा लगता है कि स्निपर विदेशी मुद्रा प्रणाली के मौजूदा मालिक एक अलग संस्था है जैसा मुझे मिला उनमें से एक ईमेल कह रहा है कि गैरी अब वहां नहीं था। ये नए मालिकों ने ग्राहक सेवा के निम्नतम मानक को संभव प्रदान किया है मैंने अपने स्निपर विदेशी मुद्रा प्रणाली में अपना खाता संख्या बदलकर मेरे पास कई बार संपर्क किया है (ईमेल के माध्यम से, क्योंकि उनके पास फोन नंबर नहीं है) और मेरे संपर्क प्रयासों को लगातार अनदेखा किया गया है। मैंने उन्हें पर्याप्त सबूत प्रदान किया है कि मैंने सिस्टम खरीदा था और उन्हें कई ईमेल भेजे लेकिन वे एक उत्तर के अलावा सभी का जवाब नहीं देते जो कि अर्थहीन है। स्निपर विदेशी मुद्रा प्रणाली के किसी भी खरीदार को अद्यतन की जीवनकाल सेवा मिलती है और जैसा कि ऊपर बताया गया है, केवल शुल्क का भुगतान करना होगा। मुझे यकीन है कि जब ये नए मालिक स्निपर फॉरेक्स सिस्टम खरीदा तो समझौते का वह हिस्सा पुराने ग्राहकों की सेवा करना था। मुझे यकीन है कि श्री गैरी ने उस शर्त को निर्धारित किया होगा जब वह मालिक था, वह अद्यतन के जीवन भर दे रहे थे, एक बार फिर खाते के बदले एकमात्र शुल्क के साथ। श्री गैरी एक सच्चे जेंटलमैन थे और मुझे यकीन है कि वह इस समय पुराने ग्राहकों के लिए इस शर्त को निर्धारित करेगा। मुझे इन नए मालिकों से ग्राहक सेवा का सबसे कम मानक प्राप्त हुआ है यह उचित नहीं है कि मुझे सिस्टम को फिर से खरीदना चाहिए। मैं यह बताना चाहूंगा कि मैंने पहले भी श्री गैरी धन का भुगतान किया था, मुझे कभी भी भविष्य में खाता संख्या बदलना है (मैं इसके सबूत प्रदान कर सकता हूं)। मैंने ऐसा इसलिए किया क्योंकि मैं अपने दलाल से खुश नहीं था, मैं उस खाते को तुरंत बदल सकता था क्योंकि मैं उस समय एक से अधिक ब्रोकर का इस्तेमाल कर रहा था। मैं यह सब साबित कर सकता हूं और ईमेल रसीदों को बचाया है I चूंकि मुझे मेरी सेवा के समय से वादा किया गया था, इसलिए मुझे विश्वास है कि मुझे धोखा दिया गया है। घोटाले श्री गैरी पावकोविच द्वारा नहीं बल्कि इन नए मालिकों द्वारा किया गया है। इसलिए मैं आपको इन लोगों से खरीदते समय सावधान रहना चाहता हूं

Comments