विदेशी मुद्रा फैक्टरी मूल्य कार्रवाई रणनीति बाइनरी


बाइनरी ट्रेडिंग सिस्टम डेवलपमेंट मई 2006 में शामिल हो गया स्थिति: उत्तरजीवी 2,153 पदों मैं एक इच्छुक एफएफ सदस्य के साथ सहयोग में दिलचस्पी है, अल्पावधि बाइनरी विकल्प व्यापार पर। विशेषकर डुकास्कॉपी प्लेटफार्म पर रणनीतियों के सिस्टम। मैं 10 साल का Fxfutures असली व्यापार लाता हूँ, और 8,000 घंटे से अधिक चार्ट-पीए अनुभव अनुभव। मुझे किसी भी परिणाम के व्यावसायिकता में कोई दिलचस्पी नहीं है। कोई भी जो परियोजना को गंभीरता से योगदान देता है, वह अपने स्वयं के लाभ के लिए ऐसा कर सकता है मेरी कमजोरी MQ4 कोडिंग में है, सिस्टम विकास के समय को छोटा करने के उपकरण के रूप में मुझे ईएएस के साथ वास्तविक व्यापार में बहुत सीमित विश्वास है, लेकिन रणनीति के विकास में अनुसंधान उपकरण के रूप में उनके इस्तेमाल में बहुत बड़ा हित है। इस प्रोजेक्ट में दिलचस्पी रखने वाले किसी भी व्यक्ति को कोडिंग अनुभव साबित करना चाहिए था। इच्छुक पार्टियों को मुझसे संपर्क करना चाहिए। आप अपने प्रोफ़ाइल पर SKYPE संपर्क जानकारी पा सकते हैं। वाणिज्यिक सदस्य जुलाई 2014 404 डाक में शामिल हैं आप 2 मिनट या 60 सेकेंड के लिए क्लोजर-टर्मक्वाट क्या कहते हैं यदि हां, तो ये समाप्ति कीमत के जोड़तोड़ के अधीन हैं और मैं किसी भी समय और समय पर उनसे बचूंगा। मैं नियमों के बारे में जानता हूं और यदि आप विनियमित दलालों की खोज करते हैं तो आप देखेंगे कि अनियमित आचरण के लिए कई लोगों को अभी भी जुर्माना (एफएक्ससीएम सहित) जोड़तोड़ के रूप में व्यापार के भाग्य के एक भाग के नीचे है, जो आसानी से हेरफेर किया जा सकता है। कोड लिखित में मेरे सीमित ज्ञान के कारण मैं आपकी खोज में सहायता नहीं कर सकता हूँ लेकिन मुझे उम्मीद है कि आप विभिन्न समाप्ति पर विचार करेंगे। quot; मार्केट ईविल नहीं है, यह सिर्फ़ गम्बे लोगों को उनके पैसे से अलग करता है। सॉट फ़रवरी में शामिल है। 2014 स्थिति: सदस्य 713 पोस्ट मैं वर्तमान में एक द्विआधारी प्रोजेक्ट पर काम कर रहा हूं जिसमें मैं व्यापार करता हूं। हम उन बाइनरी में व्यापार करते हैं जो हर 60 सेकंड की समाप्ति करते हैं और ट्रेड एमटी 4 पर चलने वाली टिकटिक चार्ट के आधार पर शुद्ध कीमत की कार्रवाई करते हैं। जैसा कि आप शायद जानते हैं कि बाइनरी में असली खींचा ये है कि वे 1-1 से कम का भुगतान करते हैं। इस पर कार्रवाई करने के लिए हमने एक मार्टिंगेल प्रणाली विकसित की है जो बहुत प्रभावी है। कुंजी आपको पीए को लगातार पढ़ने और डेमो ट्रेडिंग के माध्यम से साबित करने में सक्षम होना है, जिसे आप आम तौर पर पंक्ति में 3 खो देते हैं। मैं अभी भी जांच और व्यापार डेमो आप किस ब्रोकर का उपयोग कर रहे हैं वहाँ कई स्केचिस कैसीनो प्रकार हैं। यदि आप रुचि रखते हैं, तो क्या मैं आपकी रुचि रखता हूं, शायद मैं आपको लाइव रूम में एक अस्थायी पास से हुक कर सकता हूं, जहां मैं द्विपदीय व्यापार का स्काईकास्ट लाइव प्रति दिन 1 घंटे का उपयोग करता हूं, आप प्रश्न पूछ सकते हैं और प्रतिक्रिया, टिप्पणियां और एक प्राप्त कर सकते हैं। बाद की कार्रवाई की समीक्षा सुनो। मैं आपको इस विषय पर कुछ हालिया वीडियो पर भी निर्देशित कर सकता हूं। इससे आपको अपनी रणनीति आगे बढ़ने के बारे में कुछ सुझाव मिल सकते हैं। द्विपक्षीय बहुत लोकप्रिय हो रहे हैं, जिसका मतलब है कि दलाल पैसे कमा रहे हैं जिसका मतलब है कि ज्यादातर व्यापारी खो रहे हैं। मुझे बताएं यदि मैं सहायता कर सकता हूं। मई 2006 में शामिल हुए स्थिति: उत्तरजीवी 2,153 डाक पान: आपकी सावधानी के लिए धन्यवाद मैं इसे ध्यान में रखूंगा पाप्टर: दिलचस्प प्रतिक्रिया आपकी टिप्पणी 99 के साथ ही एक ही पृष्ठ पर Im लगेगा जैसा कि आप वर्णन करते हैं, उसी अनुशासित सीमित शतरंज पर एक ही सांख्यिकीय संभावना के मुद्दों पर कार्य करना, और हां, मुझे निश्चित रूप से हुकुप में दिलचस्पी है I मेरा दलाल दूकास्पी बाइनरी है, जो 6 साल से अधिक के लिए ड्यूकस के साथ बड़े पैमाने पर कारोबार करता है, मुझे उनके भोजन और निष्पादन के लिए उपयोग किया जाता है। मैं वर्तमान में लगातार लाभदायक हूं, निकेल और डाइम्स पर काम कर रहा हूं मैं रणनीति के आधार पीए के रूप में एक सरल बी.बी. ढांचे का उपयोग कर रहा हूं। हालांकि मैं मोमबत्ती शरीर के आकार, फैल, बड़े TF SampR, चक्रीय PA पैटर्न (रेंज चेनल सामग्री) जैसे बहुत स्पष्ट रूप से परिभाषित subfilters के साथ एक अत्यधिक विवेकाधीन तरीके से निष्पादित कर रहा हूँ। मुझे इस बात का जबरदस्त अर्थ है कि इस व्यापार क्षेत्र में बहुत मजबूत अपरिभाषित सांख्यिकीय संभावना पैटर्न हैं, हालांकि यह लगता है कि यह नोटिस है। मेरी समस्या इन परिकल्पनाओं पर बैकटेस्टिंग को स्वचालित कर रही है 99 इंडी कोड के बाहर कीमत पर ध्यान केंद्रित कर रहे हैं मुझे लगता है कि बार प्रोफ़ाइल, ओपन-बंद गैप, फीड एप स्प्रेड एनालिसिस, और सिक्वेंसी प्रोबबिलिटी पर ध्यान केंद्रित करने के लिए अनुकूलित करने की एक पूरी नई सेट की आवश्यकता है। मैं साइप्रस से IQOptions का भी परीक्षण कर रहा हूं, सावधानी के साथ। वैसे भी आपकी प्रतिक्रिया के लिए धन्यवाद .. आपके पास मेरी प्रोफ़ाइल से मेरा SKYPE आईडी है। तो आप से सुनने में खुशी होगी वाणिज्यिक सदस्य नवंबर 2014 में शामिल हुए 145 पदों को 7 माह के बाद से व्यापारियों के समूह के साथ और एफएफएक्स से बढ़िया कोडिंग ज्ञान के साथ विकसित एक वास्तविक समय प्रणाली भी शामिल है। हम पहले से ही एक बड़ा कदम आगे हैं। हमने पहले से ही बहुत ही अच्छी रीयल टाइम मॉनिटरिंग सिस्टम के साथ-साथ सिग्नल साइट भी स्थापित की है। यदि आप चाहें, तो हम कुछ अनुभव साझा कर सकते हैं। मेरा स्काइप आईडी मेरे प्रोफाइल में है शुभकामनाएं और शुभकामनाएं दिसंबर 2013 में शामिल हैं स्थिति: 540 सदस्य सदस्य वर्तमान में 9 अलग-अलग ईए बन चुके हैं जो द्विआधारी विकल्प के आसपास घूमते हैं, घंटे के कारोबार के ऊपर अगले मोमबत्ती का कारोबार करने से, सूचक सेटअप ओबोस, मोमबत्ती पैटर्न इत्यादि से और मैंने जो सीखा है द्विआधारी विकल्प की बात आती है, जब यह द्विआधारी विकल्प की बात आती है तो रणनीतियों को विकसित करने के लिए लैगिंग संकेतकों का उपयोग नहीं किया जाता है, क्योंकि वे काम नहीं करते हैं, मेरे पास इन स्थापनाओं, दिनों के समय, फ़िल्टरिंग, मोमबत्ती पैटर्न, जिन्हें आप नाम देते हैं, में बनाया गया है। इन सब को परिष्कृत करने के लिए सबकुछ और कुछ भी करने की कोशिश करना लेकिन अनुमान लगाओ, वे आंकड़ों के अनुसार काम नहीं करते हैं। जब भी एनएफपी दिन और केंद्रीय बैंक प्रेस सम्मेलन जैसे बैकस्टेस्टिंग, इन रणनीतियों के विकास के साथ ही सटीकता के विकास में एक बड़ा कारक खेलेंगे, तब भी खबरों को ध्यान में रखें। कहानी का मनोबल इस बाजार में पैसा बनाने का कोई आसान तरीका नहीं है। क्योंकि एक बार जब आप पैसे कमाने शुरू करते हैं, तो आपका ब्रोकर आपसे बात नहीं करेंगे। आप की अनदेखी करते हैं और आपको अपने पैसे वापस लेने की संभावना नहीं है। इसके बजाय, मैं मूल्य क्रिया, एसएमपीआर, वीपीए (वॉल्यूम प्राइस एक्शन), बाजरा आंदोलन, ब्रेकआउट और ब्रेकआउट पैटर्न के आधार पर व्यापार करता हूं। हालांकि अधिकांश व्यापारी इस दृष्टिकोण को पसंद नहीं करते हैं क्योंकि यह अभ्यास करने के लिए अभ्यास और समय लेता है। लेकिन एक बार जब आप इसे सीखते हैं, तो आप सीमित जोखिम के साथ लगातार पैसा बनाना सीखते हैं, शिक्षा की तरह, समय का अनुभव शिक्षा, अनुशासन, कड़ी मेहनत और व्यापार को साकार करने के लिए सीखने के लिए सही एआरटी है। मैं विदेशों में बीओ ब्रोकरों से और एनएएडीएक्स में चले गए हैं, क्योंकि इस प्रक्रिया में पैसा बनाने का एकमात्र सही तरीका है। सभी बीओ दलाल कैसीनो की तरह हैं, वे घर में भुगतान करते हैं, और जब वे आपको लाभ उठाते देखते हैं तो वे बिगाड़ना, हेरफेर करने और आपको भुगतान न करने के तरीके ढूंढेंगे। और हां, विनियमित भी, क्योंकि कोई भी उन्हें जवाबदेह नहीं रखता है। निजी तौर पर मैं अपने दलाल के साथ मुकदमा दायर करने की प्रक्रिया में हूं क्योंकि मैंने जो पैसा कमाया था और इम को वापस मिल रहा था मैंने उन सभी वकीलों से बात की जो मुझसे कहा था कि इन लोगों को जवाबदेह रखने के लिए किसी ने भी ऐसा नहीं किया है। इसका सबसे अधिक पसंद है क्योंकि अधिकांश निवेशकों ने एक वकील के लिए भुगतान करने के लिए पर्याप्त पैसा कमा लिया और ज्यादातर न्याय प्रणाली में उनके अधिकारों का एहसास न हो, खासकर जब वे विनियमित होते हैं निजी तौर पर यह मेरा पैसा है और मैं इसे वापस ला रहा हूँ, इन लोगों ने कानून तोड़ दिया और कानून तोड़ने के लिए जारी रहे, और वे भुगतान करने वाले हैं। मैं अपना पैसा वापस ले रहा हूं वैसे भी शेख़ी के लिए खेद है, हहहा मुझे इस बारे में उड़ा दिया गया है, अब बस इन सौंदर्य व्यापारों पर नजर डालें, मुझे स्काइप पर मारा, अगर आप अधिक सीजीएसएक्स 86 संलग्न छवि जानना चाहते हैं (विस्तार करने के लिए क्लिक करें) मैं विदेशों में बीओ दलालों से दूर चले गए हैं और एनएडीएक्स में, क्योंकि इस प्रक्रिया में पैसा बनाने का एकमात्र वास्तविक तरीका है। सभी बीओ दलाल कैसीनो की तरह हैं, वे घर में भुगतान करते हैं, और जब वे आपको लाभ उठाते देखते हैं तो वे बिगाड़ना, हेरफेर करने और आपको भुगतान न करने के तरीके ढूंढेंगे। और हां, विनियमित भी, क्योंकि कोई भी उन्हें जवाबदेह नहीं रखता है। निजी तौर पर मैं अपने दलाल के साथ मुकदमा दायर करने की प्रक्रिया में हूं क्योंकि मैंने जो पैसा कमाया था और इम को वापस मिल रहा था वकीलों ने सभी के साथ बात की थी मुझे बताया था कि कोई भी इन्हें पकड़ने के लिए ऐसा नहीं किया है। अच्छा काम। हां, मैंने एक ही अनुभव किया है, लेकिन कुछ अच्छे अच्छे हैं जैसे 24 विकल्प मैं बिना किसी समस्या के जनवरी के बाद उनके साथ व्यापार करता हूं। Nadex भी बहुत अच्छा लग रहा है, जानकारी के लिए धन्यवाद लेकिन अमेरिका के लिए बस वैध है जैसा कि मैं देख रहा हूं। Panco: आपकी सावधानी के लिए धन्यवाद। मैं इसे ध्यान में रखूंगा पाप्टर: दिलचस्प प्रतिक्रिया आपकी टिप्पणी 99 के साथ ही एक ही पृष्ठ पर Im लगेगा जैसा कि आप वर्णन करते हैं, एक ही अनुशासित सीमित शतरंज पर उसी सांख्यिकीय संभावना के मुद्दों पर कार्य करना, और हां, मुझे सुझाव है कि हुकुप में रुचि है। मेरा दलाल दूकास्पी बाइनरी है, जो 6 साल से अधिक के लिए ड्यूकस के साथ बड़े पैमाने पर कारोबार करता है, मुझे उनके भोजन और निष्पादन के लिए उपयोग किया जाता है। मैं वर्तमान में लगातार लाभदायक हूं, निकेल और डाइम्स पर काम कर रहा हूं मैं एक सरल बी.बी. ढांचा का उपयोग कर रहा हूं रणनीति बेस मैं बुद्धि विकल्पों के साथ व्यापार कर रहा हूं। उनका डेमो और लाइव फीड्स समान हैं, इसलिए वहां कोई बंदर व्यवसाय नहीं है। व्यापार में प्रवेश करने के समय निर्धारित करने के लिए टिक टिक चार्ट पर पीए का उपयोग कर रहा हूं 60 दूसरा विकल्प, लेकिन संभव के करीब 30 सेकेंड के रूप में प्रवेश करने का प्रयास करें। मैं शतरंज का उपयोग 3 गहरी है। बस एक सत्र में व्यापार किया गया आपको इस सामान के लिए स्क्रीन पर आंखों को रखना होगा। आज 30 दिनों के व्यापार के बाद मेरे परिणाम यहां हैं I 11 ट्रेडों, 7 जीत 3 नुकसान 1 ब्रेक भी और प्रत्येक नुकसान के बाद मैं martingale अंतिम गलती के बाद एक गलती की और मार्टिंगेल को भूल गया। यूरोपीय ईयू के साथ 93 ऋण वापसी Panco: आपकी सावधानी के लिए धन्यवाद। मैं इसे ध्यान में रखूंगा पाप्टर: दिलचस्प प्रतिक्रिया आपकी टिप्पणी 99 के साथ ही एक ही पृष्ठ पर Im लगेगा जैसा कि आप वर्णन करते हैं, एक ही अनुशासित सीमित शतरंज पर उसी सांख्यिकीय संभावना के मुद्दों पर कार्य करना, और हां, मुझे सुझाव है कि हुकुप में रुचि है। मेरा दलाल दूकास्पी बाइनरी है, जो 6 साल से अधिक के लिए ड्यूकस के साथ बड़े पैमाने पर कारोबार करता है, मुझे उनके भोजन और निष्पादन के लिए उपयोग किया जाता है। मैं वर्तमान में लगातार लाभदायक हूं, निकेल और डाइम्स पर काम कर रहा हूं मैं एक सरल बी.बी. ढांचा का उपयोग कर रहा हूं रणनीति बेस यहाँ मेरा सेट-अप है एमटी 4 चार्ट्स आईडी आईडी प्रविष्टियां आज यूरोपीय संघ के बाइनरी ट्रेडिंग के 30 मिनट। 6 में 3 नुकसान हुए, लेकिन शहीदों के घाटे, तो वास्तव में कोई नुकसान नहीं हुआ। एक सप्ताह के लिए डेमो व्यापार करना जारी रखेगा और खाते में रहने के लिए आगे बढ़ें। फिर, मैं एमटी 4 टिक चार्ट मूल्य एक्शन (बाईं ओर चार्ट) पर आधारित ट्रेडों को रख रहा हूं। मैं दलालों के चार्ट का उपयोग नहीं कर रहा हूं मैं केवल 30 मिनट प्रति सत्र के लिए व्यापार करता हूं। मार्टिंगेल की अवधारणा: यदि मैं लगातार तीन गुना खो देता हूं, तो मैं दिन के लिए व्यापारिक बाइनरी करता हूं। संलग्न छवि (विस्तार करने के लिए क्लिक करें) नमस्ते, दिलचस्प विषय, हाल ही में बायनरी विकल्पों को पढ़ना और कोशिश कर रहा है, यह भी सीखने की कोशिश है कि विदेशी मुद्रा व्यापार के साथ लगातार लाभ कैसे किया जाए। वैसे भी यदि आप द्विआधारी विकल्प खो देते हैं तो दोगुना करने का विचार पसंद करते हैं, समझ में आता है, क्योंकि कीमत की कार्रवाई के साथ-साथ समय के बारे में लगातार सही होने में बहुत मुश्किल लगता है। कई बार बदली हुई कीमत की भारी खरीद और बिक्री द्वारा क्वार्टर प्रति घंटा की समाप्ति समय पर, अक्सर 1 मिनट या उससे कम समय की समाप्ति से पहले कीमतों से छेड़छाड़ की जा सकती है, क्योंकि कीमत आपके पास से बाउंस होगी। नहीं यकीन है कि अगर thats बस संयोग मैं अपने बेल्ट के तहत 100 डेमो ट्रेडों तक इंतजार करता हूं और इससे पहले कि मैं बायनेरिज़ पर रहना चाहता हूं, मेरी सफलता का मूल्यांकन करे। मैंने लगभग 100 के साथ एक लाइव अकाउंट को वित्त पोषित किया है लेकिन बाइनरी ब्रोकर के साथ किसी भी वास्तविक पैसे जमा करने में मुझे बहुत संकोच नहीं है। मेरी राय में पूरी द्विआधारी बाजार कुछ हद तक ढंका हुआ है, लेकिन लोकप्रिय है क्योंकि इसमें शामिल कोई सेट-अप नहीं है। दलाल हर जगह ऊपर जा रहे हैं, जिसका मतलब है कि व्यापारियों को बड़ी हार हो रही है। एक ध्वनि रणनीति के बिना, यह ऑनलाइन जुए के समान है। लेकिन यह भी स्थान एफएक्स के बारे में कहा जा सकता है। हालांकि, बाइनरी इंटरफ़ेस लोगों को अपने पैसे को और अधिक कुशलतापूर्वक खोने की क्षमता देता है। मैं द्विआधारी को तरफ कुछ पैसे बनाने का एक तरीका के रूप में देखता हूं, जो प्रति दिन लगभग 30 मिनट का कारोबार करता है, जो भी एफएक्स जोड़ी का उपयोग करता है वह उच्चतम भुगतान करता है। द्विआधारी विकल्प के लिए फ्री ईए कोडिंग कोड कर सकता है। कृपया समझाएँ। 1. रुझान उलटा पैटर्न ए :: --- जीटी राउंड नंबर दिन का उच्च दिन आरएसआई 6 (ओबी 80OS20) की पुष्टिकरण मोमबत्ती B :: --- gt थकावट पैटर्न (3-4 मोमबत्ती गठन) - जीटीबीआई पुष्टि पुण्य मोमबत्ती (जैसे हाइपर विस्तारित मोमबत्ती) - जीटस्एमल पुष्टिकरण मोमबत्ती एक प्रीवीओस के बाद बड़ी बढ़ती मोमबत्ती 2. निरंतरता पैटर्न - गेटचैनल ब्रेकआउट ट्रेंड दिशा पर। ए। --- gt; gtc: gt; gtc: gtc; gtc: gtc; gtc: gt; gt; gt; फ़्रैक्टल लाइन सूचक पुष्टि को तोड़ने वाले चैनल के बाहर समापन मूल्य मोमबत्ती की अच्छी मोमबत्ती की छड़ी आकार की ताकत है। बी। --- gt। खंड एक चैनल के बाहर समापन, भग्न रेखा संकेतक की पुष्टिकरण को तोड़ने की ज़रूरत होती है यदि आप प्रवृत्ति (पुष्टि एक छोटी सी मोमबत्ती या डोजी जो चैनल के बाहर बंद है) के खिलाफ है - एएमए 21-जीटी के सुधार लंबे बालों का छेदा एमा 21 और मोमबत्ती ट्रेंडींग रंग में एक ट्रेंडिंग दिशा में या एक पिन बार या तो, एक्सप्रिरीय 10 मीटर कॉफिर्मेशन मोमबत्ती की तरह खत्म हो जाती है। प्रकार 1. उल्टा सेटअप के लिए काउंटर ट्रेंड मोमबत्ती। एक मजबूत मोमबत्ती (दोनों तरफ बिना बड़ी wicks) --- gt समाप्ति 5m प्रकार 2. पिन बार (बड़ी बाती) जैसी उलटा विशेषताओं के साथ उलटा सेटअप के लिए रुझान मोमबत्ती होना चाहिए। छोटे शरीर बड़ा wicks। छोटे शरीर की समाप्ति 10 मीटर प्रकार 3. पिछले 2 मोमबत्ती शरीर औसत (थकावट पैटर्न नाटक के लिए और अधिक) (हाइपर विस्तारित) प्रकार 4 की तुलना में बड़े शरीर एक्स 2 के साथ रुझान मोमबत्ती 4. 4 मोमबत्ती गठन में छोटे शरीर के साथ रुझान मोमबत्ती की प्रवृत्ति मोमबत्ती। शरीर की बढ़ती संख्या के साथ बुरा पुष्टि मोमबत्ती लंबे मोरबूबु यदि आपके पास 4 मजबूत मोमबत्ती के बाद एक पुष्टिकरण मोमबत्ती है (4 मजबूत बुलिस 1 मंदी (काउंटर ट्रेंड मोमबत्ती)), नए उच्च (प्रीविओस 1 के ऊपर कम से कम 1-2 पिप्स) सेट होने तक सेटअप से बचें। तो पहले काउंटर प्रवृत्ति मोमबत्ती को पुष्टिकरण के रूप में ले लें, सभी सेटअपों से बचें- घंटे के ऊपर। 00:55 - महत्वपूर्ण खबरों के बाद 30 मिनट के बाद व्यापार रिवर्सल सेटअप 1 जीएमटी से 11.30 जीएमटी तक होता है, मैं अपने मैन्युअल व्यापार में एक अच्छा जीत अनुपात के साथ इस स्ट्रैट का उपयोग करता हूं। धन प्रबंधन 4 कदम मार्टिंगेल चरण 1. 20 चरण 2. 64 चरण 3. 105 कदम 4. 105 ------ 1 हिट 294 दिसंबर 2016 स्थिति: सदस्य 7 पदों मैं इसके लिए एक संकेतक करने की कोशिश की। दिसंबर 2016 में शामिल हो गया स्थिति: सदस्य 7 पद और स्क्रीन शॉट्स, वर्ष की इस अवधि के लिए बाजार की इस शर्त पर, अच्छे सेटों को खोजने के लिए बहुत मुश्किल है उम्मीद है कि तस्वीर आपको बताएगा कि क्या वर्णन में समझाया जा रहा है , सभी तस्वीरें सेटअप के साथ संगत रूप से नोट कर रहे हैं। 1 ए 1 बी आदि। पूरक करने के लिए और अधिक शर्त है लेकिन इस क्षण के लिए मुझे लगता है कि यह पर्याप्त है पुनश्च: ध्यान दें कि इस शैली का निर्माता नहीं हूं। बस इसे का एक उपयोगकर्ता मैन्युअल ट्रेडिंग पर यह एक बहुत ही सुसंगत रणनीति है, मैं संख्या देना नहीं चाहता, लेकिन यह है।

Comments