विदेशी मुद्रा - बच्चा - स्टेपलर


एमएसई फोरम फोरम एम्प सोशल टीम में आपका स्वागत है मैं सोच रहा था कि किसी को भी पता है कि ऑरेक्स नेपर स्टैपलर में क्या स्टेपल्स फिट हैं क्या यह स्टैपल का इस्तेमाल करता है जिसे आप 5060 स्टेपल्स के रूप में वर्णित करते हैं, या वे अलग स्टेपलर के लिए हैं, स्टैप्ल्स का बॉक्स सिर्फ ऑरेक्स नेपर , कोई संख्या नहीं के साथ यह कभी भी सबसे अच्छा स्टेपलर का आविष्कार किया गया है, और 1 9 68 में जब मैंने इसे कनाडा में मिला तो पूरी तरह से काम किया है। यह छोटे स्टेपल्स का उपयोग करता है, और मैं अमेरिका में यहां कुछ भी नहीं ढूँढ सकता जो फिट बैठता है। मुझे खुशी है कि इस पोस्ट के लिए वर्तमान में कोई धन्यवाद नहीं है। ऑफरेक्स नेपर स्टेपल्स रेक्सेल बांबी लघु स्टेपलर के लिए स्टेपल समान हैं (यूके में) Ive कई वर्षों के लिए मेरे Nipper stapler था (भी 1 9 68 मुझे लगता है) और यह अभी भी मजबूत जा रहा है मुझे खुशी है कि इस पोस्ट के लिए वर्तमान में कोई धन्यवाद नहीं है। किसी को भी ऑफरेक्स स्टेपल चाहिए मेरे पास ऑफरेक्स स्टेपल्स नं। 5060 बॉक्स में 4000 के आसपास छोड़ दिया हो सकता है शायद किसी को इसकी आवश्यकता है। मुझे खुशी है कि इस पोस्ट के लिए वर्तमान में कोई धन्यवाद नहीं है। टॉमस 831130 - ऑफरेक्स स्टेपल्स टॉमस 831130 - हां, कृपया मुझे ऑफरेक्स 5060 स्टेपल की ज़रूरत है। क्या मैं उनके लिए भुगतान करने के लिए आपके स्टॉक को खुश कर सकता हूं खुशी है कि आप इसे पसंद करते हैं Stapler Rexel कार्यालय 25 नेपर पलकों ऑटो शीर्ष लोड हो रहा है। कार्यालय की रिपोर्टों के लिए मजबूत, हल्की कर्तव्य धातु की उपयुक्तता। गहरी 50 मिमी गले फ़ाइलों को फास्टेंड करने के लिए कॉन्सेनेट को हटाने के बिना अनुमति देता है। एर्गोनोमिक डिज़ाइन - कॉन्टैक्स्ड प्लास्टिक कवर और नरम-महसूस संभाल आसान और आरामदायक उपयोग सुनिश्चित करता है। एक सुरक्षा पाश शामिल है, ताकि एक केबल को अधिक सुरक्षा के लिए अटूट किया जा सके। पूर्ण पट्टी की क्षमता - उपयोग नहीं 255 स्टेपल 12 शीट क्षमता 5 साल की गारंटी। जिन ग्राहकों ने इस मद का आदेश दिया है वे भी ऑर्डर करना पसंद करते हैं: आपका शॉपिंग कार्ट आपकी गाड़ी वर्तमान में रिक्त है उत्पाद कुल: 0.00 डिलिवरी: टीबीए पोस्ट कोड: डिलिवरी: टीबीए भुगतान विधि का चयन करें मास्टरकार्ड वीज़ा पेपैल (1.5 अधिभार) एमेक्स (2.5 अधिभार) डायरेक्ट जमा ऑर्डर कुल: 0.00 चेकआउट

Comments